ये है पंजाबी सिनेमा की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस, इनको नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा


(Image : Google)(Surveen Chawla)
निर्देशक केन घोष द्वारा निर्देशित वेब सीरीज ‘हक से’ में अपनी ख़ूबसूरती से लोगों को अपना मुरीद बनाने वाली पंजाबी एक्ट्रेस सुरवीन चौधरी इन दिनों अलग अंदाज़ में नज़र आ रही हैं । हाल ही में जी सिने अवार्ड्स के लिए पहुंची सुरवीन को वाइट कलर के गाउन में देखकर हर कोई उनकी ख़ूबसूरती का कायल  हो गया है। सोशल मीडिया पर सुरवीन चावला की ये तस्वीरें ट्रेंड कर रही हैं ।



(Image : Google)(Surveen Chawla)
सुरवीन चावला इससे पहले एक शॉर्ट फिल्म ‘पार्च्ड’ में नज़र आई थी। फिल्म समीक्षकों ने फिल्म में सुरवीन के किरदार को बेहद पसंद किया था । फिल्म में सुरवीन के अलावा राधिका आप्टे और तनिष्ठा चटर्जी भी मुख्य भूमिका में थी। फिल्म  की कहानी काफी उतार-चढ़ाव से भरी हुई है जिसमें भारतीय समाज में महिलाओं की स्थिति को दिखाया गया है।

(Image : Google)(Surveen Chawla)
33 वर्षीय एक्ट्रेस का जन्म चंडीगढ़ में हुआ था। बचपन से डॉक्टर बनने का सपना देखने वाली सुरवीन के बिजनेस फैमिली से सम्बंध रखती हैं । लेकिन शायद किस्मत को उनके लिए कुछ और ही मंजूर था। ग्रेजुएशन होने के बाद सुरवीन एक्टिंग में करियर के लिए मुंबई चली आई और टेलीविज़न इंडस्ट्री से शुरुआत की थी।

(Image : Google)(Surveen Chawla)
साल 2008 में सुरवीन ने कन्नड़ फिल्म ‘परमेशा पानवाला’ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया। इसके बाद सुरवीन ने पंजाबी फिल्में जैसे ‘धरती’ ,’टौर मित्तरां दी’ से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे। साल 2011 में आई फिल्म ‘हम तुम शबाना’ सुरवीन चावला की पहली बॉलीवुड फिल्म है। इसके बाद सुरवीन ‘अगली’ ,’वेलकम बैक’ और ‘हेट स्टोरी -2’ जैसी सफल बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

(Image : Google)(Surveen Chawla)
आखिरी बार सुरवीन को शॉर्ट फिल्म ‘छुरी’ में देखा गया था। दोस्तों अगर आपको भी सुरवीन चावला की ये खूबसूरत तस्वीरें पसंद आई हो तो हमें लिखे करना ना भूलें।

Comments