ये हैं किंगफ़िशर कैलेंडर 2018 की कैलेंडर गर्ल्स, तस्वीरें देखे बिना नहीं रह सकते आप


(SnapShot : Kingfisher Calendar 2018)
आज भले ही हर वर्ष की तरह साल 2018  का किंगफ़िशर कैलेंडर लांच हो चूका है। आज अपनी इस पोस्ट में हम आपको रूबरू करवाएंगे किंगफ़िशर कैलेंडर की मॉडल से, जिन्हें देख आप भी भी इस तरह का कैलेंडर अपने घर में रखना चाहेंगे।साल 2018 के लिए किंगफ़िशर कैलेंडर का फोटोशूट क्रोएशिया में फोटोग्राफर अतुल कासबेकर ने किया है।

(Image : Google)(Priyanka Moodley)
जनवरी, जून, अगस्त और नवम्बर के पृष्ठ पर साउथ अफ्रीका बेस्ड मॉडल प्रियंका मूडले नज़र आ रही हैं। प्रियंका मूडले मनीषा मल्होत्रा, अनामिका खन्ना और विक्रम फड़निस जैसे प्रतिष्ठित डिजाइनरों  के लिए रैंप पर नज़र आ चुकी हैं।

(Image : Google)(Ishika Sharma)
फरवरी और मई अक्टूबर माह के पृष्ठ पर मॉडल इशिका शर्मा नज़र आ रही हैं। भारतीय मूल की इशिका शर्मा अपने परिवार के साथ लन्दन में ही रहती हैं । इशिका अमेज़न,ओद्दिटी मैगजीन और स्पोर्ट्स ऍफ़एक्स मैगजीन के लिए कई बार फोटोशूट करवा चुकी हैं । इशिका इनायाह और रेशमा जैसे बड़े ब्रांड्स के लिए भी फोटोशूट कर चुकी हैं।

ये पढ़ें  :- Live News in Hindi 
ये पढ़ें :- Entertainment News in Hindi
ये पढ़ें :- Political News in Hindi 
ये पढ़ें: - News18
ये पढ़ें:- Rashifal in Hindi 

(Image : Google)(Mitali Rannorey)
अप्रैल, जुलाई, सितंबर  माह के पृष्ठ पर मराठी मॉडल मिताली रान्नोरे नज़र आ रही हैं। मिताली मुम्बई में ही रहती हैं और कई नामचीन डिजाइनरों के लिए रैंप वाक कर चुकी हैं।मिताली लंदन, फ्लोरिडा, दुबई और सिंगापूर फैशन वीक में भी नज़र आ चुकी हैं। इसके अलावा मिताली वोग, ग्राज़िया और फेमिना जैसी टॉप मैगजींस के लिए भी फोटोशूट करवा चुकी है।

(Image : Google)(Priyanka Karunakaran)
वेब सीरीज ‘बिष्ट प्लीज’ में नज़र आ चुकी मॉडल व् एक्ट्रेस प्रियंका करुनाकर्ण किंगफ़िशर कैलेंडर के मार्च और दिसंबर माह के पृष्ठ पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं। प्रियंका केरला की रहने वाली हैं और कई ऐड फिल्म्स में भी नज़र आ चुकी हैं।

Comments